कर्म से ही भाग्य बनता है

ज्योतिष एक प्राचीन विज्ञान है जो अवलोकन पर आधारित है। भले ही यह जानकारों को दुनिया की संरचनाओं में गहराई से उतरने की अनुमति देता है, लेकिन ज्योतिष निस्संदेह है कि हर रोज़ के मामलों में मददगार और दिलचस्प है

गैलरी

IMG-9277JPG
IMG-6668JPG
IMG-5819JPG
IMG-5432JPG
IMG-2503JPG
IMG-0822JPG

हमारी सेवाएं

राशिफल

राशिफल एक अदृश्य साथी के साथ शतरंज के खेल की तरह है। हम बोर्ड और नियमों को निर्धारित करते हैं, एक चाल बनाते हैं, और फिर पाते हैं कि टुकड़े स्वयं घूम रहे हैं, जैसे कि एक अदृश्य हाथ से।

अंकज्योतिष

हालांकि, इसकी सभी जटिलता के लिए, अंकज्योतिष मूलभूत रूप से सरल है। यह प्रतीकों की एक समय-सम्मानित प्रणाली प्रदान करता है जो गहन अंतर्दृष्टि और व्यावहारिक मार्गदर्शन प्रदान करते हुए मानव जीवन के प्रमुख पहलुओं को जोड़ते हैं

शिक्षा और कैरियर

ज्योतिष एक मौसम रिपोर्ट की तरह है, यह बताता है कि भविष्य में आपको किन परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है। यदि वेदरमैन कहता है कि शायद बारिश होने वाली है, तो आप एक छाता लाते हैं। यदि आप उस सलाह का पालन करते हैं, तो आप गीले नहीं होंगे।

दैनिक दिनचर्या

पूर्ण जीवन के गहन विश्लेषण के साथ, जीवन में क्या, कैसे और क्यों एक विशेष घटना घटित होगी जैसे सभी सवालों के जवाब प्राप्त करें। अपने व्यक्तिगत, पेशेवर, वित्तीय क्षमता और मुख्य क्षमता पर अंतर्दृष्टि प्राप्त करें।

कुंडली

Birth Journal

कुंडली या जन्म कुंडली एक ज्योतिषीय चार्ट है, जो किसी व्यक्ति की सटीक जन्म तिथि, समय और स्थान के आधार पर बनाया जाता है। जब हम इस चार्ट को कुंडली कहते हैं, तो हम अनिवार्य रूप से वैदिक ज्योतिष प्रणाली का उपयोग करके बनाए गए एक व्यक्तिगत कुंडली का उल्लेख कर रहे हैं।

हस्त रेखा​

Palm Reading

यदि आप इस ट्रैक पर रहना चुनते हैं तो ताड़ का पठन केवल पढ़ने का तरीका है, और अब आपके भविष्य के लिए भविष्यवाणियां की जा रही हैं। इस बात को ध्यान में रखते हुए कि आप एक हस्तरेखा शास्त्री को देख सकते हैं या यदि आप स्वयं अपनी हथेली को पढ़ते हैं, तो आप अपने बारे में क्या सीखेंगे, इस बारे में आराम कर सकते हैं

मुख का आकृति

Face Reading

एक व्यक्ति के चरित्र का उनके चेहरे की विशेषताओं के आधार पर विश्लेषण करने की एक प्राचीन कला है। प्रत्येक चेहरे की विशेषता – जैसे कि संकीर्ण आँखें, बड़ी नाक, लंबी ठोड़ी, मोटी भौहें आदि। आपका चेहरा आपकी किस्मत बताता है!

घर उपचार

Vastu Shastra

वास्तु शास्त्र भारत में उत्पन्न वास्तुकला की एक पारंपरिक भारतीय प्रणाली है जिसका शाब्दिक अर्थ है “वास्तुकला का विज्ञान।” भारत में उत्पन्न होने वाली वास्तुकला की एक पारंपरिक भारतीय प्रणाली है जिसका शाब्दिक अर्थ है “वास्तुकला का विज्ञान।”

भविष्य-कथन

Vedic Astrology

यह भारतीय ज्योतिष है और इसे वैदिक ज्योतिष कहा जाता है क्योंकि इसकी उत्पत्ति “वेदों” से हुई है। यह किसी की कुंडली के अनुसार ग्रहों, चंद्रमा, सूर्य, सितारों का अध्ययन है। इस विश्वास के साथ कि उनके आंदोलनों का हमारे शरीर और परिवेश पर प्रभाव पड़ता है।

प्रश्नोत्तर सत्र

Ask a Question

कभी-कभी प्रश्न उत्तर से अधिक महत्वपूर्ण होते हैं, यदि आप सही प्रश्न नहीं पूछते हैं, तो आपको सही उत्तर नहीं मिलते हैं। सही तरीके से पूछा गया एक सवाल अक्सर अपने ही जवाब की ओर इशारा करता है

Our Story

About Us

आचार्य राजेश

हमारी कहानी

आचार्य राजेश जी ने ज्योतिष शास्त्र में अपनी विशिष्ट पहचान बनाई है जो उनकी विशेषज्ञता का क्षेत्र है। उन्होंने ज्योतिष की मदद से दुनिया के सभी हिस्सों के लोगों के बारे में भविष्यवाणियां की हैं और उन्हें ठीक किया है। ज्योतिष में उनके द्वारा किए गए पूर्वानुमान सटीक रहे हैं और लोगों को सतर्क रहने और समृद्धि में मदद करने में मदद की है। वैदिक ज्योतिष उपचार में ब्लॉग और लेखों की बहुत प्रशंसा की गई है और उन्हें आसान और भरोसेमंद समाधानों के लिए मान्यता दी गई है।

हमारा लक्ष्य

हमारा लक्ष्य ज्ञान और उत्तर प्रदान करना है, जो हम सभी अपने आयु, लिंग, कैरियर विकल्प और कक्षा के बावजूद चाहते थे। यह वेबसाइट इस ज्ञान को आप तक स्वतंत्र रूप से फैलाने का प्रयास है और आपके घर के लोगों को समर्पित है जो मौलिक ज्ञान की तलाश करना चाहते हैं।

हम तक पहुचे

हमारी लोकेशन मॅप पर